पुरानी रंजिश को लेकर युवक की धारदार हथियार से हत्या, दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

40

रायगढ़– जिले में पुरानी रंजिश को लेकर युवक की मारपीट कर धारदार हथियार से हत्या करने वाले दो नाबालिग बालक को घरघोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते 6 मार्च की रात्रि थाना घरघोड़ा क्षेत्र अंतगर्त बस स्टैण्ड तिराहा के पास सपना मोबाइल दुकान के परछी में सो रहे जगन्नाथ चौहान (उम्र 25 वर्ष) की उसी के मोहल्ले के दो लड़कों द्वारा पूर्व रंजिश पर हाथ, मुक्का से मारपीट कर चाकू से पेट, सीने में मारकर गंभीर चोट पहुंचाए। घायल युवक को तत्काल सीएचसी घरघोड़ा ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जगन्नाथ चौहान को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई विष्णु चौहान उम्र 20 वर्ष के रिपोर्ट पर थाना घरघोड़ा में विधि के साथ संघर्षरत दो बालकों पर हत्या का अपराध दर्ज कर घरघोड़ा थाना प्रभारी ने कार्यवाही करते हुए दोनों अपचारी बालकों को हिरासत में लिया गया। मृतक के परिजन बताये कि जगन्नाथ चौहान घूम-घूम कर कबाड़ी बीनने का काम करता था, जिसका अपचारी बालकों से पूर्व विवाद था।

हिरासत में लिये गये अपचारी बालकों ने पूर्व झगड़ा विवाद में जगन्नाथ चौहान के साथ मारपीट कर हत्या करना बताए हैं। दोनों विधि के साथ संघर्षरत दो बालकों से 02 नग चाकू एवं घटना के समय पहने कपड़े को जप्त कर किशोर न्याय बोर्ड रायगढ़ के समक्ष पेश किया गया है।

Join Whatsapp Group