Saturday, September 21, 2024
Homeमध्यप्रदेशहावड़ा-मुंबई मेल पर पथराव, सतना-मानिकपुर के बीच बदमाशों ने एसी कोचों में...

हावड़ा-मुंबई मेल पर पथराव, सतना-मानिकपुर के बीच बदमाशों ने एसी कोचों में फेंके पत्थर

कटनी– चलती ट्रेनों में पथराव की घटना लगातार सामने आ रही हैं। एक बार फिर से सतना और मानिकपुर के बीच पथराव की घटना सामने आई है। बदमाशों ने हावड़ा मुंबई मेल के एसी कोच बी- 2 और बी-4 में अज्ञात बदमाशों ने पथराव किया। ट्रेन के कटनी पहुंचने पर जांच की गई और टेपिंग कर गाड़ी रवाना की गई।

जानकारी के अनुसार सतना और मानिकपुर के बीच हावड़ा मुंबई मेल के एसी कोच बी- 2 और बी-4 में अज्ञात बदमाशों ने पथराव किया। जिसमें किसी यात्री के चोटिल होने सूचना नही है। ट्रेन में पथराव से यात्री दहशत में आ गए। ट्रेन देर शाम कटनी पहुंची जहां पर गाड़ी की जांच की गई और जांच की टेपिंग कर उसे आगे बढ़ाया गया।

इससे चार दिन पहले कटनी जबलपुर रेलखंड में निवार व संसारपुर स्टेशन के बीच महानगरी एक्सप्रेस में भी असामाजिक तत्वों ने पथराव किया था और पथराव करने अभी तक रेल पुलिस के गिरफ्त में नही आया है।

50 की गति से जा रही मालगाड़ी के तीन डिब्बे बेपटरी

फरुख नगर रेलवे स्टेशन से बेंगलुरु जा रही मालगाड़ी के तीन डिब्बे बेपटरी हो गए। हादसा मिसरोद और मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच सोमवार को दोपहर साढ़े 12 बजे हुआ। इस मालगाड़ी से चार पहिया व दो पहिया वाहनों को ले जाया जा रहा था। पहिए उतरने की वजह अभी साफ नहीं हुई है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि मालगाड़ी 50 किलोमीटर प्रतिघंटा की गति से जा रही थी।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular