Monday, September 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रएनसीपी नेता वनराज आंदेकर की हत्या

एनसीपी नेता वनराज आंदेकर की हत्या

महाराष्ट्र के पुणे में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां अजीत पवार की पार्टी एनसीपी के पूर्व कॉर्पोरेटर वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वनराज पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया. इस हमले में एनसीपी नेता की मौत हो गई। पुलिस पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग की घटना नाना पेठ इलाके में हुई। वनराज आंदेकर पर हमला रविवार रात 9.30 बजे हुआ। हमले में घायल वनराज को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

धारदार हथियार से हमला किया

संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा ने कहा कि रविवार रात करीब 9.30 बजे वनराज आंदेकर अपने चचेरे भाई के साथ इमानदार चौक पर थे। कुछ लोग आए और उन पर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान बदमाशों ने पांच फायरिंग की और एनसीपी नेता पर धारदार हथियारों से भी हमला किया।

शर्मा ने कहा, ‘क्राइम ब्रांच और अन्य जोन की टीमें आरोपियों को खोजने और गिरफ्तार करने में लगे हुए हैं। अभी तक स्पष्ट नहीं है कि आरोपी कौन हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि कुछ ज्ञात लोगों के नाम सामने आए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

परिवार में कई लोग राजनीति में

वनराज आंदेकर 2017 में पुणे नगर निगम चुनाव में कॉर्पोरेटर चुने गए थे। उनकी मां राजश्री और चाचा उदयकांत भी नगरसेवक रह चुके हैं। वनराज की बहन वत्सला मेयर रह चुकी हैं।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular