Sunday, September 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG FRAUD: कोचिंग के नाम पर पुलिस अफसर से ठगी

CG FRAUD: कोचिंग के नाम पर पुलिस अफसर से ठगी

रायपुर– राज्य की एटीएस चीफ राजश्री मिश्रा से 60 हजार रुपए की ठगी हो गई। उन्होंने बेटी को ऑन लाइन ट्यूशन पढ़ाने ट्यूटर फैक्ट्री कोचिंग से संपर्क किया। सुयश शर्मा ने खुद को संस्था का संचालक बताकर उनसे बात की। उसने बायो, फिजिक्स और केमिकल की पढ़ाई का झांसा दिया।

आरोपी ने सालभर की ट्यूशन फीस एक साथ ली। पैसे लेने के बाद उसने एक महीने तक अलग-अलग टीचरों के माध्यम से पढ़ाई करवायी। उसके बाद वह कोचिंग बंद कर फरार हो गया। बाद में पता चला उसने ऐसे कई परिवारों के पैसे ठगे हैं। वह पहले भी ऐसी ठगी कर चुका है। वह फर्जी संस्था खोलकर कोचिंग देने के नाम पर ही लोगों से पैसे वसूलता है।

पुलिस अधिकारी ने सबसे पहले रिपोर्ट दर्ज कराई। उसी के बाद पता चला कि दो दर्जन से ज्यादा लोगों से ठगी कर चुका है। भिलाई से भी कई लोगों का पैसा लेकर भागने की सूचना है। पुलिस अन्य पीड़ितों से संपर्क कर रही है। पता चला है कि सुयश शर्मा पूणे का रहने वाला है। वह परिवार समेत फरार हुआ है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में पुणे जाएगी।

तेलीबांधा टीआई विनय सिंह ने बताया कि विशाल नगर निवासी राजश्री मिश्रा एटीएस में पदस्थ हैं। उनकी बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। उन्होंने बेटी की कोचिंग के लिए ही भिलाई के ट्यूटर फैक्ट्री से संपर्क किया था। उसके संचालक सुयश शर्मा ने एक साल की फीस 70 हजार रुपए बतायी। अधिकारी के कहने पर उसने 10 हजार रुपए कम कर दिया। अधिकारी ने 60 हजार रुपए सुयश को ऑनलाइन पेमेंट किया। उनकी बेटी की पढ़ाई शुरू हो गई थी। एक महीने बाद कोचिंग बंद कर गायब हो गया।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular