Monday, September 23, 2024
Homeबॉलीवुडकौन है वो शख्स जिनके अमिताभ ने भरी महफिल में छुए पैर

कौन है वो शख्स जिनके अमिताभ ने भरी महफिल में छुए पैर

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में मुंबई में अपकमिंग फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जिसमें फिल्म के सभी सितारों ने शिरकत की। साथ ही कल्कि 2898 एडी की टीम भी इस इवेंट में मौजूद रही।

इवेंट से कई वीडियो सामने आए, लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा थी वह एक ऐसा वीडियो था जिसने सबको चौंका दिया। दरअसल, अब तक आपने दूसरे स्टार्स को ही अमिताभ बच्चन के पैर छूते, उनसे आशीर्वाद लेते देखा होगा।

लेकिन, कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट में बिग बी ने खुद एक शख्स के पैर छू लिए। इवेंट से बिग बी का ये वीडियो सामने आने के बाद हर कोई ये जानने को बेताब है कि आखिर वो शख्स कौन है, जिसके अमिताभ बच्चन ने भरी महफिल में पैर छुए।

कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट में अमिताभ बच्चन ने जिस शख्स के पैर छुए थे, उनका नाम अश्विनी दत्त है। हैरानी वाली बात तो ये है कि अमिताभ बच्चन खुद अश्विनी दत्त से 8 साल बड़े हैं, इसके बाद भी जब अश्विनी स्टेज पर आए तो बिग बी ने उनके पैर छू लिए। ऐसे में अश्विनी दत्त ने भी अमिताभ बच्चन के पैर छूकर उन्हें सम्मान दिया।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular