भोपाल से सागर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, कोलू घाट के पास पलटी, 5 यात्री गंभीर

15

बेगमगंज– भोपाल से सागर जा रही बचकंईया बस सर्विस की एक बस रात करीब 3 बजे नगर से 2 किलोमीटर दूर भोपाल रोड पर कोलू घाट के सामने दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे खेत में जाकर पलट गई। बस में सवार 25 से 30 यात्रियों में से पांच यात्रियों को गंभीर रूप से चोटे आने के कारण वह बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बचकंईया बस सर्विस की एक बस बीती रात्रि करीब 12 बजे भोपाल से सागर के लिए रवाना हुई थी । चालक के लापरवाहीपूर्वक तेज रफ्तार से बस चलाने के कारण दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई।

बस में सवार 25 से 30 यात्रियों में से बेगमगंज निवासी भरत सिंह 42 वर्ष एवं सागर जिले के शाहगढ़ निवासी पुष्पेंद्र अहिरवार 32 वर्ष , पार्वती बाई अहिरवार 47 वर्ष , उत्तम सिंह अहिरवार 46 वर्ष , मोहनलाल अहिरवार 50 वर्ष , गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि 6 को मामूली चोटे आई है ।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एएसआई हरिओम चौबे पुलिस बल के साथ पहुंचे और गंभीर रूप से घायलों को सिविल अस्पताल लाकर भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है।

थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर ने बताया कि प्रकरण दर्जकर लापरवाहीपूर्वक बस चलाने वाले बस चालक युसूफ खान निवासी राहतगढ़ ( सागर ) को हिरासत में ले लिया गया है। बस में सवार यात्रियों में से पांच को गंभीर चोटें आई थी । शेष यात्रियों में से 7 अन्य को मामूली चोटे आने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उनकी छुट्टी कर दी गई.

Join Whatsapp Group