बाइक पर बैठाकर युवती को जंगल में ले गया, मारपीट कर किया दुष्‍कर्म, आरोपित महाराष्‍ट्र से गिरफ्तार

19

अंबिकापुर– मारपीट की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप पर सरगुजा पुलिस ने प्रताप मरावी उर्फ मनोहर अगरिया उर्फ कविता राम उर्फ आशु (28) को गिरफ्तार किया है। लगभग तीन माह पूर्व हुए घटना की रिपोर्ट पंजीकृत होने के बाद से आरोपित फरार था।

मोबाइल काल लोकेशन से उसके वर्धा महाराष्ट्र में होने की पुष्टि पर पुलिस की एक टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित शातिर किस्म का अपराधी है। उसके विरुद्ध गंभीर धाराओं के तहत पहले भी कई प्राथमिकी है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता का वर्ष 2023 मे प्रताप मरावी नामक युवक से परिचय हुआ था। परिचय के बाद उसका आरोपित से बातचीत होता था। 21 अक्टूबर 2023 को वह निजी कार्य से अंबिकापुर आई थी। इसकी जानकारी आरोपित प्रताप मरावी को को भी थी।

घटना दिवस की देर रात्रि युवती के पहुंचने पर प्रताप मरावी अपने मोटर साइकल से बस स्टैंड पहुंचकर उसे अपने वाहन में बैठाकर लालमाटी जंगल की ओर ले गया। मारपीट कर उससे दुष्कर्म किया।आरोपित के लगातार फरार होने से न्यायालय से अनुमति प्राप्त कर अभियोग पत्र पेश किया गया था।

मामले में आरोपित की पतासाजी लगातार पुलिस टीम द्वारा की जा रही थी। तकनीकी जानकारी प्राप्त कर आरोपित के गिरफ़्तारी हेतु पुलिस टीम को वर्धा महाराष्ट्र भेजा गया था। पुलिस टीम द्वारा आरोपित की घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया।आरोपित के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद किया गया है।

Join Whatsapp Group