CG BREAKING: अमरकंटक जाने के लिए निकले ड्राइवर की हत्या

49

जांजगीर- चांपा- शनिवार की रात कोटमीसोनार से अमरकंटक जाने के लिए निकले ड्राइवर का शव रविवार की सुबह ग्राम लखुर्री के खेत में मिला। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। मारपीट कर हत्या की आशंका जताई गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला सारागांव थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार बिलासपुर जिले के लाल खदान का निवासी रमाकांत तिवारी ट्रैवल्स एजेंसी में वाहन चलाने का काम करता था। शनिवार को कुछ लोगों ने मोबाइल के माध्यम से कोटमीसोनार से अमरकंटक जाने के लिए कार बुक कराया था ।

जिस पर उन्होंने रमाकांत तिवारी को कार क्रमांक सीजी 04 – 1378 से गाड़ी बुक कराने वालों का मोबाइल नंबर देकर कोटमी सोनार भेजा था। रात 12 बजे तक गाड़ी का ड्राइवर रमाकांत उसके संपर्क में था। कुछ समय बाद चालक रमाकांत का मोबाइल बंद होने पर वाहन मालिक जीपीएस के माध्यम से वाहन को ट्रेस कर रहा था, जिसमें वाहन कहीं और जा रहा था। वाहन मालिक ने अनहोनी की आशंका होने पर डायल 112 को फोन कर शिकायत दर्ज कराकर वाहन का लोकेशन पुलिस को भेजा। जिस पर अकलतरा पुलिस सक्रिय हुई और वाहन का पीछा करने लगी। पुलिस को अपने पीछे आते देख वाहन में सवार लोग अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम पचरी के पास वाहन को छोड़कर फरार हो गए।

वाहन में तीन लोग सवार थे। पुलिस ने वाहन बुक कराने वालों के मोबाइल नंबर और जहां जहां से स्वीफ्ट डीजार कार गुजरी उस मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पतासाजी शुरू कर दी है।

रविवार सुबह करीब 10 बजे सारागांव थाना क्षेत्र के खेत में ग्रामीणों ने एक युवक का शव देखा। उन्होंने इसकी सूचना सारागांव थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सारागांव थाना प्रभारी एसआई सत्यम चौहान और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई। युवक के शव पर चोट के निशान और कपड़ों पर खून के निशान भी मिले हैं। मृतक की पहचान गाड़ी मालिक ने लालखदान निवासी रमाकांत तिवारी के रूप में की। बिलासपुर से एफएसएल टीम को बुलाया गया। वहीं मृतक के स्वजन को भी सूचना देकर बुलाया गया। जिस पर स्वजन भी सारागांव पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। एसआई सत्यम चौहान ने पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या के कारणों का पता चलने की बात कही है।

सारागांव थाना के लखुर्री के खेत में ड्राइवर रमाकांत तिवारी का शव मिलने की सूचना पर एसपी विवेक शुक्ला वहां पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। ”” कुछ लोगों ने बिलासपुर से एक गाड़ी कोटमी सोनार से अमरकंटक जाने के लिए बुक कराई थी। जिस पर गाड़ी मालिक ने अपने ड्राइवर को भेजा था। वह जीपीएस के माध्यम से गाड़ी का लोकेशन देखा तो गाड़ी उसे दूसरे दिशा में जाते दिखी । उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गाड़ी को अकलतरा थाना के पचरी से बरामद किया है। ड्राइवर का शव सारागांव थाना के लखुर्री में मिला है। पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं जिसके माध्यम से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Join Whatsapp Group