CG CRIME: महिला की हत्या आरोपित गिरफ्तार

32

रायगढ़– ग्राम बताती में महिला की उसके पति द्वारा मारपीट कर हत्या की सूचना ग्रामीणों ने कापू पुलिस को दी। जिस पर थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर तत्काल मौके के लिए स्टाफ के साथ रवाना हुए । जहां लक्ष्मी बाई मझवार (26) का शव उसके घर पर पड़ा था।

घटना के संबंध में मृतिका के देवर जयलाल मझवार (25) ने बताया कि 12 अप्रैल के सुबह लक्ष्मी मझवार और उसका पति जयपाल बैगा अपने खेत में महुआ बीनने गए थे । जहां से लक्ष्मी अकेले वापस घर आ गई । शाम करीब 4 बजे जयपाल बैगा खेत से घर आया तो देखा लक्ष्मी खाट पर सोई हुई थी । जयपाल बैगा उसकी पत्नी को खाना नहीं बनाने की बात कहकर विवाद किया और घर में रखे टंगिया के बेट की तरफ से लक्ष्मी बाई को मारपीट किया जिससे आई गंभीर चोट से लक्ष्मी बाई मझवार की मृत्यु हो गई ।

जयलाल मझवार की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी द्वारा मर्ग कायम कर शव एवं घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य जब्त किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया । घटना के संबंध में कापू पुलिस ने धारा 302 के तहत आरोपित जयपाल (30) पिता स्व. कार्तिक राम बैगा को हिरासत में लिया। जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Join Whatsapp Group