जनपद पंचायत सीईओ ने युवक को कालर पकड़कर बाथरूम में बंद किया, बेल्ट से पीटा

54

गुना/बीनागंज– जिले के चांचौड़ा कस्बे में कपिलधारा योजना के पैसे निकलने की शिकायत की जानकारी लेने आए युवक से जनपद पंचायत सीईओ द्वारा दफ्तर में कालर पकड़कर खींचने का वीडियो बहुप्रसारित हो रहा है। युवक का आरोप है कि सीईओ ने उसे बाथरूम में बंद कर बेल्ट से भी पीटा है। हालांकि, इस संबंध में सीईओ ने कहा कि युवक अभद्रता कर रहा था, जिसे आफिस से बाहर किया था। शेष आरोप निराधार हैं।

जानकारी के अनुसार मोहनपुर गांव का रहने वाला भगवत मीना बुधवार को जनपद पंचायत कार्यालय चांचौड़ा आया था। भगवत का कहना है कि उसके नाम से कपिलधारा के कुएं के 3.50 लाख रुपये पंचायत के जिम्मेदारों द्वारा निकाल लिए गए थे, जिसकी उसके द्वारा सीएम हेल्पलाइन के साथ ही जनपद में भी शिकायत की है। बुधवार को वह शिकायती आवेदन देने जनपद कार्यालय पहुंचा था। इसके साथ ही शिकायत पर कार्रवाई की जानकारी ले रहा था।

भगवत का आरोप है कि इसी दौरान सीईओ ने उसे बाथरूम में भी बंद कर दिया, जहां उसके साथ बेल्ट से मारपीट की गई। इसके बाद उसे गर्दन पकड़कर बाहर लेकर आए। इसी दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल पर इसका वीडियो भी बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

युवक कार्यालय में आया था। वह बदतमीजी कर रहा था। इस पर उसे बाहर निकाल दिया था। बाथरूम में बंद करने और बेल्ट से मारने की बात गलत है।

Join Whatsapp Group