दुल्हन की शादी के दौरान आ धमका बॉयफ्रेंड, हुआ बवाल….

28

सोशल मीडिया की दुनिया तरह-तरह के वीडियो से भरी पड़ी है. यहां डांस से लेकर स्टंट तक के वीडियो खूब शेयर किए जाते हैं. मगर जैसे ही शादी-ब्याह या कोई फनी वीडियो अपलोड होता है देखते ही देखते वायरल हो जाता है. अभी शादी से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर खूब हंगामा मचता दिख रहा है. दुल्हन का प्रेमी स्टेज पर आ धमकता है और फिर बवाल शुरू हो जाता है. मालूम होता है कि उसकी जमकर कुटाई भी हुई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है.

शादी में हुआ बवाल

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन अपने हाथों में जयमाला लिए खड़ी है. वो दूल्हे का इंतजार कर रही है ताकि उसे जयमाला पहना सके. सब कुछ सही ढंग से चल रहा होता है. तभी दुल्हन का प्रेमी शादी में आ धमकता है और सीधा स्टेज पर पहुंच जाता है. मालूम होता लड़का दूल्हे से बहस कर रहा है. उसे देखकर ऐसा लगता है कि शादी में आने पर उसकी खूब कुटाई भी की गई है. वीडियो में कई लोग चुपचाप खड़े हैं और तमाशा देख रहे हैं. हालांकि साफ कर दें कि इंडिया डॉट कॉम हिंदी इस वीडियो की असलियत की पुष्टि नहीं करता है. हो सकता है कि ये किसी प्रैंक का हिस्सा भर हो.

दुल्हन के प्रेमी का बखेड़ा

शादी से जुड़े इस वीडियो को fun2eg_team नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. इसे देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दिए जा रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लाइक्स और 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा है, “बॉयफ्रेंड नहीं है इसको नास्ता नहीं मिला इसलिए गुस्सा आ गया.” दूसरे यूजर ने लिखा है, “इतनी हिम्मत हर लड़के में होनी चाहिए.”

Join Whatsapp Group