हेडफोन लगाकर मस्ती में पटरी पर चल रहा था युवक, बजता रहा हॉर्न, ट्रेन से कटकर मौत

25

15 दिन पहले हुई शादी के बाद पहली बार अपनी ससुराल पत्नी की विदाई कराने आए एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक के कानों में हेडफोन लगाकर बाजार से सामान खरीदने जा रहा था। इसी बीच पटरियां क्रास करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। रेलवे कर्मचारी भी उसे आवाज लगाता रहा, लेकिन कानों में हेडफोन लगे होने से उस तक आवाज न ट्रेन की पहुंची और न रेलवे कर्मचारी की।

पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक अंबाह निवासी राहुल कडेरे की शादी बानमोर के डिपो मोहल्ला निवासी मुकेश कडेरे की बेटी रीना से गत 23 अप्रैल को हुई थी। शादी के बाद रीना अपने मायके आ गई। मंगलवार को राहुल अपनी पत्नी को लेने के लिए बानमोर आया हुआ था। मंगलवार की रात आठ बजे वह बाजार से सामान खरीदने के लिए गया। इसी बीच उसने कानों में मोबाइल का हेडफोन लगा लिया और बाजार की ओर निकल गया। रास्ते में रेलवे क्रासिंग पड़ती है, जिसे राहुल पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार से ट्रेन आ गई। जिसकी चपेट में आने से राहुल की मौत हो गई।

यहां खड़े प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेलवे कर्मचारियों ने राहुल को कई बार आवाज लगाई कि ट्रेन आ रही है, लेकिन कानों में हेडफोन होने से वह आवाज को सुन नहीं सका। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। उधर ससुराल में दामाद की मौत के बाद कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पीएम हाउस भिजवाया। इसके बाद मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Join Whatsapp Group