Hello, आपका बेटा दुष्कर्म केस में फंस गया है, सुलझाना चाहते हो तो खाते में पैसा जमा कर दो और महिला हो गई ठगी का शिकार

27

राजधानी रायपुर के सुंदरनगर में रहने वाले निजी कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर से गुरुवार को 35 हजार की आनलाइन ठगी हो गई। मैनेजर की पत्नी को सुबह नौ बजे ठग ने फोन किया। ठग ने झांसा दिया कि उनका बेटा दुष्कर्म के केस में फंस गया है। उसे जेल भेज दिया जाएगा। अगर मामला सुलझाना चाहते हो तो खाते में पैसा जमा कर दो। महिला डर गई और उसने ई-वालेट से पैसा ट्रांसफर का प्रयास किया। जब उनसे नहीं हुआ तो अपने पति को फोन किया। वे भी घबरा गए।

उन्होंने तुरंत पैसा ट्रांसफर कर दिया। उसके बाद बेटे को काल किया। बेटे ने कहा कि वह ठीक है और अपने रूम में है। जब मैनेजर ने उसे पूरी घटना बताई। उसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने जांच के बाद ठगी का केस दर्ज किया है। मैनेजर का पैसा होल्ड करा दिया है।

मंदिर हसौद पुलिस ने बताया कि सुंदर नगर में आरके चौहान रहते हैं, जो जिंदल स्टील प्लांट में असिस्टेंट मैनेजर हैं। उनका बेटा राजस्थान कोटा में कोचिंग कर रहा है। उनकी पत्नी के पास गुरुवार सुबह फोन आया कि उनके बेटे ने एक युवती से दुष्कर्म कर दिया है।

उसके खिलाफ केस दर्ज होने वाला है। वह केस में फंस गया है। अगर उसे बचाना चाहते हैं तो खाते में पैसा जमा कर दें। ठग ने महिला को यूपीआइ नंबर और खाते की जानकारी भेजा। महिला ने पति को फोन पर घटना की जानकारी दी।

Join Whatsapp Group