महेश बाबू से रश्मिका के पुष्पा 2 लुक की क्यों हुई तुलना

11

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपना 28वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी आगामी फिल्म पुष्पा 2 के मेकर्स ने फैंस को तोहफा दिया। मेकर्स ने फिल्म से रश्मिका का पहला लुक जारी किया। इसके बाद साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस ने एक दोनों के तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन बधाई, जिस पर रश्मिका की प्रतिक्रिया खूब वायरल हो रही है।

दरअसल रश्मिका का ‘पुष्पा 2’ का लुक ‘महेश बाबू’ के गुंटूर करम के एक पोस्टर मेल खाता नजर आ रहा है। फैंस ने दोनों तस्वीरों को एक साथ शेयर कर रश्मिका को जन्मदिन की बधाई दी, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए रश्मिका ने कहा, वाह…मुझे यह कोलाज पसंद आया।

पोस्टर में रश्मिका का श्रीवल्ली किरदार में फैंस को खूब पसंद आ रहा है। हरे रंग की साड़ी में रश्मिका माथे पर लाल कुमकुम, आंखों पर काजल लगाए हुए नजर आ रही हैं। श्रीवल्ली का यह लुक बेहद आकर्षक नजर आ रहा है, जिसे फैंस ने गुंटूर करम के साथ लगाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि रश्मिका महेश बाबू के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी हैं। साल 2018 में फिल्म ‘चलो’ से रश्मिका ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया था। इसके बाद उन्होंने गीता गोविंदम, देवदास और डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Join Whatsapp Group