आधी रात अपनी नाबालिग Girlfriend से मिलने पंहुचा प्रेमी, बंद कमरे में पकड़ें जानें पर दोनों ने मौत को लगाया गले

23

तिल्दा– तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लखना में एक युवक अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही हैं । सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

बता दें नाबालिग लड़की की मां , चाचा व बड़े पिताजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । 18 वर्षीय सन्नी साहू शुक्रवार की रात करीब 9 बजे अपनी 15 वर्षीय नाबालिग प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था । दोनों एक कमरे में घुसे हुए थे । इस बीच लड़की के घर वालों ने उन्हें पकड़ लिया ।

उसके चाचा मुकेश वैष्णव , बड़े पिता चंदू वैष्णव और मां कृति वैष्णव ने कमरे के अंदर घुसकर लड़के की पिटाई की । लड़की के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है । इस मारपीट के बाद घर वालों ने दोनों को एक कमरे पर बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी । फिर वे बाहर से दोनों को धमकी देने लगे ।

जिससे कमरे के अंदर बंद दोनों प्रेमी डर गए । उन्होंने दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया । कुछ देर बाद लड़की की मां ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया , लेकिन वह नहीं खुला । देर रात तक हंगामा चलता रहा ।

जब अंदर से आवाज आना बंद हो गया , तो कुछ देर बाद घर वालों को शक हुआ और वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे । तो सन्नी साहू अपनी प्रेमिका के साथ पंखे पर लटका हुआ था । और दोनों की ही मौत हो चुकी थी । जिसके बाद तिल्दा – नेवरा पुलिस मौके पर पहुंची । बताया जा रहा है कि पहले से ही सन्नी साहू के खिलाफ जून 2023 में नाबालिग को भगाने के मामले केस दर्ज हुआ था ।

जिसे लेकर वह माना के नाबालिग संरक्षण केंद्र में करीब डेढ़ महीने बंद था । वहां से वापस आने के बाद उसका वापस नाबालिग मिलना जुलना शुरू हो गया था । इस मामले में पुलिस ने नाबालिग की मां , चाचा और बड़े पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । इन पर आरोप है कि दोनों को आत्महत्या के लिए उकसाया है ।मुकेश वैष्णव पिता द्वारिका वैष्णव,चंदू वैष्णव पिता द्वारिका वैष्णव,और कीर्ति वैष्णव पति स्व. सुरेश वैष्णव को भा द वि 306 के तहत जेल भेज दिया गया है.

Join Whatsapp Group