काम से वापस लौट रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

14

भिलाई– काम से वापस घर लौटते समय एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। नेशनल हाईवे पर गुरुद्वारा के सामने कुम्हारी में उसे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना में उसके सिर, सीना और पेट में गंभीर चोट लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुम्हारी पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि जंजगिरी निवासी संतोष यादव (38) सरोरा रायपुर के सिंप्लेक्स कंपनी में काम करता था। गुरुवार सुबह काम करने सरोरा गया था। शाम को अपनी बाइक से से वापस घर लौट रहा था। करीब 6:20 बजे नेशनल हाईवे पर गुरुद्वारा के सामने कुम्हारी में ट्रक क्रमांक सीजी-07 सीए 7112 ने उसे पीछे से ठोकर मार दी। ट्रक की रफ्तार इतनी अधिक थी कि ठोकर से वो बाइक समेत काफी दूर आगे जाकर गिरा। उसके सिर, सीने और पेट में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इधर, जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र में आइआइटी रोड जेवरा सिरसा चौक पर 23 जनवरी को हुए एक सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। ग्राम खपरी निवासी प्रकाश यादव (16) अपने दोस्त मंदीप के साथ बाइक से अपने गांव जा रहा था। रास्ते में आइआइटी रोड पर अललजीज चिकन दुकान के सामने एक कार सड़क किनारे खड़ी थी। उसके पीछे से मेटाडोर जा रहा। मेटाडोर के चालक ने सड़क किनारे खड़े कार को कट मारकर गाड़ी को आगे निकाला। इसी दौरान सामने से जा रहे बाइक सवार दोनों किशोर हड़बड़ा गए और वे बाइक समेत नीचे गिर गए। बाइक के पीछे बैठा प्रकाश यादव सड़क की ओर गिरा, जिससे उसके सिर पर गाड़ी का चक्का चढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Join Whatsapp Group