रायपुर की टीवी कलाकार के साथ मुंबई में धोखाधड़ी, बोला- फिल्म में दिलाऊंगा हीरोइन का रोल, देने होंगे पांच लाख, केस दर्ज

19

रायपुर– छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की टीवी एक्टर के साथ धोखाधड़ी हुई है। मुंबई में अभिनेत्री का रोल दिलाने के नाम पर पांच लाख रुपये ठग लिए गए। पुलिस ने आरोपित राहुल रमन नाम के व्यक्ति ने ठगी की है। डीडीनगर थाना पुलिस के मुताबिक शांति विहार कालोनी, डंगनिया रायपुर निवासी लवली शर्मा से ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

वे मुंबई में टीवी सीरियल में काम करती हैं। वह काम के सिलसिले में मुंबई गई थी, जहां सीरियल में छोटे रोल करने लगी। शूटिंग के दौरान लवली की पहचान राहुल रमन नाम के व्यक्ति से हुई। राहुल और लवली की फोन में बातचीत होती थी। दोनों की दोस्ती हो गई थी। राहुल ने अपने आप को एक्टर कम प्रोड्यूसर बताया था।

लवली ने बताया कि बातचीत के दौरान ही राहुल ने बोला था कि अपने सीरियल में अभिनेत्री का रोल दूंगा। फिल्म में भी अभिनेत्री का रोल दिला दूंगा। जिसके लिए कम से कम पांच लाख रुपये लगेंगे। पैसों का इंतजाम करने के लिए वह रायपुर आई। भाई सिद्धार्थ शर्मा के कोटेक महिंद्रा बैंक से राहुल रमन के एकाउंट में 23 मार्च 2023 को 99,000 रुपये, दूसरे दिन फिर 99000 रुपये खाते में डाल दिए। 26 मार्च को दो हजार सहित कुल दो लाख रुपये दे दिए।

वहीं तीन लाख रुपये लवली ने पिता से लेकर मुंबई जाकर राहुल रमन को नकद दे दिए। कुल पांच लाख रुपये मांग के आधार पर दे दिए गए। पैसे मिलने के बाद भी राहुल ने लवली को कोई रोल नहीं दिलाया। उसके बाद राहुल मुंबई से कहीं चला गया। लवली ने जब उससे संपर्क करना चाहा तो उसने नंबर ही ब्लाक कर दिया। वहीं अश्लील जबाव देने लगा। इसके बाद राहुल ने धमकी दी कि उसे झूठे केस में फंसा देगा। वहीं फैमिली लाइफ को बरबाद करने की धमकी भी दी।

Join Whatsapp Group