मतदाता जागरूकता के तहत फोटोग्राफी, चित्रकला एवं नारा लेखन प्रतियोगिता 5 तक

20

गरियाबंद– लोकसभा निर्वाचन 2024 ’’चुनाव का पर्व – देश का गर्व’’ मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिले में फोटोग्राफी, चित्रकला एवं नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन 05 अप्रैल 2024 तक किया जा रहा है। प्रतिभागी स्वीप गरियाबंद एड-द-रेट जीमेल डॉट कॉम पर अपनी प्रविष्टियां नाम, पता एवं मोबाईल नम्बर के साथ ईमेल कर सकते है। प्रतियोगिता का थीम मतदाता जागरूकता रखा गया है।

इनमें से चयनित सर्वश्रेष्ठ तीन प्रतिभागियों को जिला स्तर पर पुरस्कृत किया जायेगा। साथ ही प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया जायेगा। जिला निर्वाचन कार्यालय ने इस प्रतियोगिता में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने और अपनी प्रतिभा के माध्यम से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है। इसके लिए प्रतिभागी एक बार ही प्रतिभागिता कर सकेंगे।

प्रतियोगिता की अंतिम तिथि 5 अप्रैल 2024 निर्धारित है। इस प्रतियोगिता में सिर्फ गरियाबंद जिले के सभी आयु वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकेंगे। प्रतियोगिता के लिए जिला स्वीप समिति का निर्णय ही अंतिम और सर्वमान्य होगा। प्रतिभागियों को अपनी प्रविष्ठियां उच्च गुणवत्ता के साथ ईमेल करना होगा।

Join Whatsapp Group