शादी समोराह की शूटिंग से लौटे रहे फोटोग्राफर की कार हादसे का शिकार, ड्राइवर की मौत, चार घायल

42

चक्रधर नगर से पालीघाट तमनार को जोड़ने वाले मार्ग में तड़के सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटित हो गई। जिसमें शादी समारोह में ग्राम लिबरा से शूटिंग कर वापस लौट रहे फोटोग्राफर ग्रुप की कार तेज रफ़्तार होने से बेकाबू होकर सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि सवार अन्य 4 को चोटें आई है।

जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ फोटोग्राफर एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य फोटोग्राफर बंशी स्टूडियो के संचालक बंशी पटेल शादी समारोह में तमनार के ग्राम लिबरा में फोटो तथा वीडियो के लिए अपने दल के सदस्यों को लेकर गए थे। इस बीच काम को खत्म करने के बाद अपने कार से वापस लौट रहे थे। कार स्वयं बंशी चला रहा था।

इस बीच कार की रफ्तार अधिक होने के चलते वह कार पर नियंत्रण नही रख पाया। जिससे हुंडाई कार दुर्घटना का शिकार होकर सड़क से उतरते हुए पलट गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अन्य 4 युवको को भी चोट आई है।

हादसे की वजह को लेकर बताया जा रहा है कि देर रात तक शूटिंग व अन्य कार्यो को पूरा करने के बाद वे वापस आ रहे थे। इस दरम्यान बंगुरसिया मार्ग में मवेशियों का झुंड था। जिसमें एक मवेशी झुंड से अलग होकर सड़क में अचानक आ गया, जिसे बचाने के चक्कर मे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। बहरहाल चक्रधर नगर पुलिस मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम व अन्य कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है।

Join Whatsapp Group