WhatsApp Update: वॉट्सऐप के थीम कलर में बदलाव, ऐसे यूजर्स का ऐप इंटरफेस हो गया ग्रीन

15

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp का इस्तेमाल आजकल दुनियाभर में किया जाता है और मेटा कंपनी की ओर से पॉपुलर चैटिंग ऐप WhatsApp को लेकर लगातार अपडेट्स आते रहते हैं, जिससे एक यूजर बेस का ऐप एक्सपीरियंस बेहतर होता है। हाल ही WhatsApp यूजर्स ने अपने फोन में ऐप के थीम कलर में कुछ बड़े बदलाव देखे हैं, जिससे यूजर्स काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं। ऐसे में अधिकांश WhatsApp यूजर्स के मन में ये सवाल है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ है? हर कोई एक्स हैंडल पर वॉट्सऐप के इस अपडेट को लेकर जानना चाह रहा है।

मेटा ने अपने IOS यूजर्स के लिए ऐप इंटरफेस से जुड़े कुछ बदलाव पेश किए हैं, इसके बाद IOS यूजर्स के लिए ब्लू थीम वॉट्सऐप ग्रीन हो गया है। WhatsApp यूजर्स के लिए यह बदलाव फरवरी से ही रोल आउट हो गया है, लेकिन भारत में रहने वाले यूजर्स अब इस बदलाव को देखकर हैरान हो रहे हैं। WhatsApp के नए लुक को लेकर यूजर्स का अलग-अलग रिस्पॉन्स आ रहा है। अधिकांश यूजर्स को WhatsApp का नया थीम कलर पसंद नहीं आ रहा है।

गौरतलब है कि एंड्रॉइड यूजर्स को पहले से ही WhatsApp ग्रीन थीम पर बेस्ड मिलता है। वहीं दूसरी ओर आईफोन यूजर्स इस नए चेंज से पहले तक स्टेटस बार से लेकर चैट लिस्ट विंडो ऑप्शन वाइब्रेट ब्लू कलर में पाते थे। iphone पर WhatsApp के शेयर लिंक्स भी ब्लू से बदल कर Green हो गए हैं। इस बीच कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि नए बदलाव को यूजर की आंखों की सेहत को ध्यान में रखते हुए लाया गया है।

Join Whatsapp Group