वकील बनकर महिला पटवारी को ब्लैकमेल करने का प्रयास, दो आरोपित गिरफ्तार

15

झाबुआ– ग्राम खरडूबड़ी की पटवारी रेखा बिलवाल को वकील बनकर पिछले कई दिनों से परेशान किया जा रहा था। युवकों द्वारा किसी व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार करने पर कार्रवाई करने की धमकी दी जा रही थी। इतना ही नहीं गुरुवार को तो दोनों युवकों ने पटवारी को दो लाख रुपये लेकर राजगढ़ बस से बुलवाया। इस संबंध में पटवारी ने अपने स्वजनों को मामले के बारे में बताया।

स्वजनों ने युवकों को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। महिला पटवारी को बस से राजगढ़ भेजा और जैसे ही युवक महिला के समीप पहुंचे स्वजनों ने दोनों युवकों को धरदबोचा। एक युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन वह ज्यादा दूर नहीं जा सका। दोनों युवकों को पकड़कर झाबुआ पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की रिपोर्ट महिला पटवारी ने झाबुआ थाने पर दर्ज करवाई है।

बिलवाल ने बताया कि कई दिनों से उसे दो युवकों द्वारा उसके मोबाइल पर फोन लगाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा था। युवकों द्वारा एक वकील के नाम से उसे डराया-धमकाया जा रहा था। उनका कहना था कि उसके द्वारा खरड़बड़ी के एक व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है। इसकी शिकायत अगर वे सीएम से कर दे तो वे उसको नहीं छोड़ेंगे। कार्रवाई नहीं करवाने पर दो लाख रुपये मांगे जा रहे है।

गुरुवार को युवकों ने दो लाख रुपये लेकर बस से उसे राजगढ़ बुलवाया। इस संबंध में उसने अपने स्वजनों से चर्चा की। स्वजनों ने उसे युवकों द्वारा बताई गई बस में बैठा दिया। युवकों द्वारा उसे राजगढ़ मेला मैदान के समीप आने को कहा। वह पहुंची इस दौरान दोनों युवक वहां पहुंच गए। युवकों के पहुंचते ही स्वजनों ने उन्हें घेर लिया। एक युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन स्वजनों की संख्या अधिक थी उसे घेर कर पकड़ लिया गया।

युवकों द्वारा उससे बार-बार अभद्र व्यवहार करते हुए रुपये मांगे जा रहे थे। दोनों की युवकों को पकड़कर झाबुआ पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया जाता है कि एक युवक भूरा डाबरा व दूसरा युवक खरडूबड़ी का है। बाद में पुलिस ने एफआइआर दर्ज करते हुए दोनों युवकों को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी राजूसिंह बघेल का कहना है कि एफआइआर दर्ज की गई है।

Join Whatsapp Group