चोरी का आरोप लगाकर युवक की हत्या, पुलिस ने सात दिन बाद आरोपित को किया गिरफ्तार

16

राजधानी रायपुर के तिल्दा नेवरा के बाजारपारा में एक हफ्ते पहले दीपक यादव की हत्या के आरोपित नवीन विश्वकर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पूर्व में लूट, चोरी व मारपीट के मामले में जेल जा चुका है।

तिल्दा नेवरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 अप्रैल की सुबह दीपक यादव का शव बाजारपारा में सड़क पर पड़ा मिला था। पुलिस ने शव का पीएम कराया तो डाक्टरों ने शरीर में गंभीर चोट आने से मौत होना पाया। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि 18 अप्रैल की रात एक बजे वार्ड क्रमांक 12, बाजारपारा निवासी आरोपित नवीन विश्वकर्मा (20) अपने घर के सामने गली में वार्ड क्रमांक 14 निवासी मृतक दीपक यादव (40) को घूमता देखकर मोहल्ले में चोरी करने का आरोप लगाते हुए हत्या करने की धमकी दी थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ।

इसके बाद दीपक का शव मिला। गवाहों के बयान और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर नवीन विश्वकर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने लोहे का गुजरा लगे डंडे से दीपक पर हमला कर हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से लोहे का नुकीला गुजरा लगा डंडा,एक लोहे का बक्कल लगा बेल्ट आदि जब्त कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Join Whatsapp Group