चाकलेट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से किया दुष्‍कर्म, आरोपित गिरफ्तार

19

24 वर्ष के युवक ने चाकलेट का लालच देकर पांच साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची ने स्वजनों को इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने तत्काल आरोपित की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरपीएफ की मदद से आरोपित को भाटापारा स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित उत्तर प्रदेश भागने की तैयारी में था।

छावनी टीआई चेतन चन्द्राकर ने पीड़ित बच्ची के स्वजनों के हवाले से बताया कि बीते 23 अप्रैल को शुभम गुप्ता ने बच्ची को चाकलेट देने का बहाना कर अपने पास बुलाया। बच्ची को अपने घर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। रात को बच्ची दर्द के मारे सो नहीं पा रही थी। पिता ने जब बच्ची से पूछा तो उसने आपबीती बताई। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपित शुभम गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम उसके घर भेजा ।

पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए शुभम गुप्ता उत्तर प्रदेश भागने की तैयारी में था। वह पावर हाउस से गोरखपुर जाने वाली नवतनवा एक्सप्रेस में सवार हो गया। इधर छावनी पुलिस साइबर की टीम ने आरोपित का मोबाइल लोकेशन निकाला तो पता चला कि वह ट्रेन से कहीं जा रहा है। छावनी पुलिस ने आरपीएफ की मदद से घेराबंदी की। वाट्सअप पर आरोपित का फोटो भेजा। भाटापारा रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने आरोपित शुभम गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। छावनी पुलिस ने आरोपित को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Join Whatsapp Group