सिर कुचलकर युवक की हत्या, हाथ-पैर बांध बोरे में भरकर फेंका शव

19

एरोड्रम थाना क्षेत्र में युवक का बोरे में शव मिला। युवक के हाथ-पैर बंधे और सिर कुचला हुआ था। पुलिस को शक है कि युवक को अगवा कर मारा गया है। युवक की शिनाख्त नहीं हुई है। गले में ओम का लाकेट मिला है। घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं।

एडिशनल डीसीपी जोन-1 आलोक कुमार शर्मा के मुताबिक, शव आइडिया मल्टी के पीछे खाली प्लाट पर मिला है। शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे निगमकर्मी कचरा भरने पहुंचे तो बोरे से बदबू आ रही थी। कर्मचारियों ने तत्काल पुलिस को कॉल कर सूचना दी। बोरा खोलकर देखा तो खून से सना युवक का शव मिला। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। हाथ-पैर बंधे हुए थे। शरीर पर हथियार के घाव और सिर पर चोट के निशान थे।

बोरे में शव मिलने की सूचना पर बाणगंगा, मल्हारगंज और एरोड्रम पुलिस के साथ फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी भेजा गया। एडीसीपी के मुताबिक, शव की शिनाख्त नहीं हुई है। गले में ओम का पैंडल मिला है। पुलिस ने सभी थानों को सूचना कर गुमशुदा इंसानों की जानकारी मांगी।

डीसीपी जोन-1 विनोद कुमार मीना के मुताबिक, शव सड़ने लगा था। फोरेंसिक अफसरों ने चार दिन पुराना शव होने की संभावना व्यक्त की है। जिस जगह शव फेंका गया उधर आइडिया मल्टी के रहवासियों के फ्लैट की खिड़कियां खुलती है। मल्टी में भी आपराधिक किस्म के कईं लोग रहते हैं। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। एक टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है। गुम इंसान और आधार कार्ड डेटा के आधार पर शिनाख्ती की कोशिश जारी है।

Join Whatsapp Group