कुल्हाड़ी से हमला कर पिता को उतारा मौत के घाट, हत्यारा बेटा बोला- कर रहा था बहू की तरफदारी

20

कोंडागांव– छोटी-छोटी घटनाओं को लेकर क्षणिक आवेश में उठाए गए कदम से रिश्तों का ताना-बाना ही उजड़ रहा है। रविवार को केशकाल के ग्राम रावबेड़ा में क्षणिक आवेश में आकर बेटे ने पिता की हत्या कर दी। पति-पत्नी की झगड़े के बीच पिता अपनी बहू का पक्ष ले रहा था। इससे नाराज होकर बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता की जान ले ली। आरोपित मानकू परचापी निवासी रावबेड़ा को केशकाल पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात को पति मानकू परचापी उसकी पत्नी असमोतीन के साथ किसी बात को लेकर विवाद होने लगा, पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ता देख पिता बज्जू समझाने पहुंचा और दोनों को समझाइश देने लगा। इसी बीच बेटे ने पिता पर बहू का पक्ष लेने का आरोप लगाते पास रखे कुल्हाड़ी से पिता के सिर पर प्रहार किया, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र में प्रेमिका की हत्या का मामला सामने आया था। प्रेमी को शक था कि उन दोनों के बीच में किसी तीसरे की एंट्री हो गई है। उसकी गर्लफ्रेंड किसी अन्य युवक से बातचीत करती है, जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर मार दिया। इसके बाद आरोपी लड़की के भाई के पास फोन कर बोला कि आपकी बहन को इस दुनिया से विदा कर दिया हूं। लाश पेड़ के नीचे फेंक दिया हूं, ले जाओ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Join Whatsapp Group