पड़ोसी के दामाद ने की पति पत्नी की पिटाई

29

जांजगीर चांपा- पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में पति पत्नी घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार जांजगीर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम कुलीपोटा के किशन यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि इंदल यादव का उसके दामाद चिरंजीव यादव से एक साल पूर्व शादी के समय से बारात में विवाद हुआ था।

जिसे लेकर पुरानी रंजिश रखता था सोमवार को होली के दिन इंदल यादव के साथ हंसी मजाक कर रहे थे। जिसे लेकर होली के दिन मारपीट की गई थी मगर इस बात को लेकर पुलिस से किसी प्रकार की शिकायत उसके द्वारा नही की गई थी। वही मंगलवार की सुबह घर आकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर गया था उस समय घर पर नहीं था। कुछ देर बाद जब घर आया तो उसकी पत्नी संजू लता यादव ने बताया कि घर में आकर मारने पीटने की धमकी देकर गया है। जानकारी मिलने पर वह और पत्नी के साथ सिटी कोतवाली थाना जाकर शिकायत दर्ज कराई।

जिसकी जानकारी चिरंजी यादव को होने पर शाम करीबन 5.30 से 6 बजे के बीच 4 से 5 अन्य साथियों के साथ घर के अंदर घुसा और उसकी पत्नी से पहले मारपीट की गई और उसके खिलाफ रिपोर्ट किए हो कहकर उसके साथ भी बांस के डंडे और हाथ मुक्के से मारपीट की गई । जिससे पति पत्नी दोनो के सिर पर गंभीर चोट आई है। वही दूसरे पक्ष का एक युवक भी घायल हुआ है। तीनो का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

वर्जन

मारपीट की घटना सामने आई है। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है, पीड़ित की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितो की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

  • प्रवीण कुमार द्विवेदी थाना प्रभारी जांजगीर
Join Whatsapp Group