Sarkari Naukri : फटाफट करें आवेदन…इस सरकारी कंपनी में निकली भर्ती, बिना परीक्षा होगा चयन

24

Powergrid Recruitment 2024: पावरग्रिड कंपनी में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में इधर-उधर भटक रहे उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. पावरग्रिड द्वारा सेक्रेटरी प्रोफेशनल के पदों पर भर्तियां की जा रही है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI) के एसोसिएट सदस्य होने चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास अपने विशेष डोमेन में प्रासंगिक वर्षों का अनुभव भी होना चाहिए.

पावरग्रिड के इन पदों पर जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उन्हें 11 मई तक या उससे पहले अप्लाई करना होगा. इस भर्ती के माध्यम से कुल 12 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी यहां नौकरी करने की सोच रहे हैं, तो दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें

पावरग्रिड में इन पदों पर होगी भर्तियां

पावरग्रिड के इस भर्ती के तहत उम्मीदवारों के लिए कंपनी सेक्रेटरी प्रोफेशनल के पदों पर नौकरी पाने का अवसर खुला है. इस भर्ती के माध्यम से कुल 12 पद भरे जाएंगे.

पावरग्रिड में नौकरी पाने की आयु सीमा

पावरग्रिड के इस भर्ती के तहत जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी अधिकतम आयु सीमा 29 वर्ष होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

पावरग्रिड में फॉर्म भरने के लिए आवश्यक योग्यता

पावरग्रिड भर्ती 2024 के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

पावरग्रिड में फॉर्म भरने के लिए देना होता है शुल्क

पावरग्रिड में भरे जाने वाले इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 400 रुपये का भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड में किया जाएगा.

यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

पावरग्रिड में सेलेक्शन होने पर मिलने वाली सैलरी

जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन पावरग्रिड के इन पदों पर होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 30000 रुपये – 3% – 120000 रुपये तक का भुगतान किया जाएगा.

Join Whatsapp Group