दर्दनाक हादसा: ट्रेन में आग लगने की सूचना पर कूदे यात्री, सामने से आ रही थी झाझा-आसनसोल ट्रेन, 12 की मौत

48

जामताड़ा– झारखंड के जामताड़ा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारियों के पास ट्रेन की चपेट में आने से 12 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई घायल हो गए। प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा जामताड़ा-करमाटांड़ के कालझरिया के पास हुआ। दर्दनाक हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर यात्रियों का सामान, जूता-चप्पल और शव इधर-उधर बिखरे मिले।

रेलवे प्रशासन, रेलवे पुलिस और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना पर अचानक रोक दिया गया। आग लगने की सूचना पर यात्री ट्रेन से कूद गए।जैसे ही वे पटरी पर कूदे सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन की चपेट में आ गए। जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन ने यात्रियों को कूचल दिया। कुछ मौतों की सूचना मिली है। मौतों की सही संख्या की पुष्टि बाद में की जाएगी। मेडिकल टीमें और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच चुकी है।

इन मृतकों की हुई पहचान

जान गंवाने वालों की पहचान की जा रही है। अब तक दो मृतकों की पहचान हो चुकी है। एक का नाम मनीष कुमार बताया जा रहा है। जिसका आधार कार्ड रेलवे ट्रैक पर पाया गया। मनीष कटिहार बिहार का रहने वाला है। जबकि दूसरे मृतक की पहचान सिंकदर कुमार पिता आदिकाल यादव के रूप में हुई है। जो जमुई का रहने वाला है।

Join Whatsapp Group