पुलिस को देख छत से कूदा महादेव सट्टा का आरोपी, गिरफ्तार

33

रायपुर/दुर्ग:- महादेव एप मामले में दुर्ग पुलिस ने एक बड़े आरोपी को पकड़ा है। आरोपी नेपाल में रह कर सट्टा किंग सौरभ चंद्राकर के कहने पर पूरे छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा खिलाया करता था। मां के इलाज के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचा था, जिसे दुर्ग पुलिस ने धरदबोचा। आरोपी पर दुर्ग में अपहरण, लूट, एनएसए सहित दर्जनों मामले दर्ज है। आरोपी का नाम दीपक नेपाली है।

दरअसल, दुर्ग पुलिस को काफी लंबे समय से महादेव एप के आरोपी दीपक सिंह उर्फ दीपक नेपाली की तलाश थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी नेपाल में रह कर वहां से ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहा था। दुर्ग पुलिस आरोपी के खिलाफ एनएसए के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी दीपक अपनी मां के इलाज के दिसंबर 2023 में नेपाल से भिलाई के वैशाली नगर पहुंचा है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी राम गोपाल गर्ग ने वैशाली नगर टीआई ममता शर्मा अली को कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

वैशाली नगर पुलिस को पता चला कि आरोपी ने अपने घर पर कैमरा लगाया है और वो घर आने जाने वालों पर कैमरे से नजर रखता है। थाना प्रभारी ममता शर्मा अली अपनी टीम के साथ सादे ड्रेस में मंगलवार 26 दिसंबर की रात साढ़े 10 बजे आरोपी के घर कैम्प-1 के 18 नंबर रोड स्थित मकान में पहुंची और दरवाजा खटखटया। दीपक नेपाली ने गेट पर लगे कैमरे से सादे ड्रेस में अधिकारियों को देखा तो उन्हें ईडी अधिकारी समझ घबरा गया और मकान की छत से भागने लगा। गेट के बाहर खड़ी पुलिस को आरोपी की हरकतों को समझने में देर नहीं लगा और दरवाजा खुलवाकर सीधे मकान की छत पर पहुंची। दीपक नेपाली पुलिस को देखकर भाग रहा था, जिसे दौड़ाकर पुलिस ने धरदबोचा।

बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से सौरभ चंद्राकर के कहने पर छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहा था। जब सौरभ दुर्ग में रहता था तब दीपक नेपाली साथ मे रहकर उसके अवैध कामों मे हाथ बटाटा था। पुलिस ने कुछ माह पहले ही दुर्ग से नीरज नेपाली को पकड़ा था।

Join Whatsapp Group