दोस्त ने ही ठग लिया, मोबाइल अनलॉक कर 17 बार में 2. 29 लाख निकाले

15

टेलीपरफारमेंस कंपनी के कर्मचारी को दोस्त ने चपत लगा दी। मोबाइल अनलॉक कर सवा दो लाख रुपये निकाल लिए। बुधवार को मामला थाने पहुंचा और एफआईआर दर्ज कर ली गई।

पुलिस के मुताबिक फरियादी हिमांशु अग्रवाल निवासी पिपरिया बासखेड़ा गाडरवारा जिला नरसिंहपुर है। स्कीम-78 में टेलिपरफॉर्मेंस में नौकरी करता है और पं. दीनदयाल नगर में रहता है। उसने दोस्त पंकज पंवार के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। हिमांशु के मुताबिक मोबाइल को डिजिटल लॉकर में रख देता था।

दोस्त पंकज को लॉकर के नंबरों की जानकारी थी। आरोपित ने लाकर खोलकर क्यूआर स्कैन कर 17 बार में 2 लाख 29 हजार रुपये निकाल लिए। मूलत: बैतूल निवासी पंकज भी कंपनी में काम करता है।

वाहन चेकिंग के दौरान कार से 1.25 लाख रुपये जब्त किए

आगामी लोकसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक पुनीत गेहलोद के निर्देशन में अंतरराज्यीय बार्डर पर वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है।

इसी को लेकर बिजासन घाट अंतरराज्यीय चेकिंग नाका थाना सेंधवा ग्रामीण चेकिंग पॉइंट पर वाहन चेकिंग के दौरान याकूब पुत्र यूसुफ पठान निवासी ग्राम सायगांव तहसील चालीसगांव जिला जलगांव महाराष्ट्र की कार को चेक करने पर 1.25 लाख रुपये जब्त किए गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जांच में रूपये को याक़ूब से पूछताछ की गई है लेकिन याक़ूब इसके संबंध में कोई ठीक जवाब नहीं दे पाया है। जिसको लेकर कार्रवाई की गई है।

Join Whatsapp Group