कार के भीतर सड़ी- गली अवस्था में मिली अधेड़ की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच

20

भिलाई– छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू बसंत टाकीज के समीप स्थित शिवम मोटर्स के पास एक बीएमडब्ल्यू कार के भीतर सड़ी- गली अवस्था में एक अधेड़ की लाश मिली है। छावनी पुलिस द्वारा लाश को कार से निकाल कर शवघर में रखवा दिया है।

पूरा मामला बेहद संदिग्ध बताया जा रहा है। फोरलेन रोड के समीप कार में लाश मिलने के कारण सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शिवम मोटर्स में लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

छावनी पुलिस के मुताबिक बुधवार रात न्यू बसंत टाकीज के समीप स्थित शिवम मोटर्स के सामने खड़ी एक रायपुर पासिंग बीएमडब्ल्यू कार (सीजी 04 सी एक्स 0360) के भीतर एक लाश होने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर से पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार की जांच की। लाश को बाहर निकाला।

मृतक की उम्र लगभग 45 वर्ष संभावित बताई जा रही है। वह टी-शर्ट एवं जींस पहने हुए हैं। पुलिस ने बताया कि कार करीब डेढ़ माह से खड़ी हुई है। जिसका एक दरवाजा भी खराब है। कार के भीतर लाश कैसे पहुंची इसकी जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज काे पुलिस खंगाल रही है। साथ ही पुलिस के द्वारा शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

छावनी पुलिस ने देर रात लाश की पहचान कर ली है। कैंप क्षेत्र में ही रहने वाले नसीम पिता नासिर बेग 35 वर्ष के रूप में पहचान हुई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार स्‍वजनों ने पुलिस को बताया कि नसीम बेग नशे का आदी था और अक्सर नशे में रहने की वजह से कई दिनों तक घर भी नहीं आता था। वह सड़क पर ही इधर-उधर घूमता रहता था।

Join Whatsapp Group