फिर आधी रात तक लगने लगा बदमाशों का जमावड़ा

19

राजधानी रायपुर के बैजनाथपारा के महबूबिया चौक का पूरा इलाका एक बार फिर रातभर गुलजार होने लगा है। रात दो-तीन बजे तक चौक की सभी चाय-पान, बिरयानी की दुकानें खुली रहने के साथ ही बदमाशों का यह अड्डा बन गया है। आए दिन आधी रात तक मौजूद बदमाशों के बीच वाद-विवाद के बाद चाकूबाजी की घटना होने लगी हैं।

गुरुवार की रात डेढ़ बजे मारुति स्काई तेलीबांधा निवासी नागेश्वर यादव (31) अपने साथी संकेत तांडी के साथ बैजनाथपारा अखाड़ा बन गया था। इसे देखकर बैजनाथपारा निवासी साहिल, अशरफ, इमरान और गोलू ने पुराने विवाद का बदला लेने संकेत के साथ गाली-गलौज की। इस पर विवाद इतना बढ़ा कि हाथ-मुक्कों के साथ चाकू, राड भी चले। हमले में नागेश्वर और संकेत को चोट आई।

नागेश्वर की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर घटना में शामिल काशीरामनगर, तेलीबांधा के मोहम्मद अशरफ उर्फ अश्शु (26), रजबंधा मैदान, मौदहापारा निवासी देवनारायण उर्फ गोलू साहू (20), रजबंधा मैदान, तालाबपारा के शेख इमरान (23) और शेख साहिल (23) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक स्टील चाकू, दो लोहे का राड, एक लकड़ी का बत्ता जब्त किया है।

कोतवाली एसआइ हेतराम सिदार ने बताया कि बैजनाथपारा के बदमाशों का तेलीबांधा थाना इलाके में शोभायात्रा निकालने के दौरान विवाद हुआ था। इसके बाद पीडि़त पक्ष के युवकों को बैजनाथपारा के आदतन बदमाशों ने बुलाया।

बैजनाथपारा पहुंचने पर चार बदमाशों ने मिलकर पीडि़त पक्ष पर धारदार हथियार से वार किया। साहिल, मोहम्मद अशरफ और उसके दो साथियों ने सागर बाघमारे और उसके साथियों के साथ मारपीट की, जिसके बाद सभी आरोपित फरार हो गए थे।

Join Whatsapp Group