ड्रग तस्कर और कथित लेडी डॉन पति के साथ गिरफ्तार

71

रायपुर– निजात अभियान के तहत कबीर नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में कथित लेडी डॉन और उसके पति को एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। लेडी डॉन अपने आपको चोटिल करने के साथ बच्चे को छत से फेंकने की धमकी देते हुए पुलिस को उल्टा फंसाने की धमकी दे रही थी। बावजूद इसके पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस के मुताबिक, पुराने नारकोटिक्स के मामले में सोहेल खान, मुस्कान रात्रे तथा उसके पति प्रियेश उर्फ प्रिंस यदु की तलाश थी। पुलिस को मुस्कान तथा प्रियेश के कबीर नगर में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस दोनों पति- पत्नी को गिरफ्तार करने उनके ठिकाने पहुंची। पुलिस को आता देख मुस्कान ने अपने पालतू कुत्ते को उनके पीछे छोड़ दिया। बावजूद इसके पुलिस मुस्कान तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान मुस्कान ने अपने आपको चोटिल कर अपने बच्चे को छत से फेंक देने की धमकी देते हुए पुलिस से बचने की कोशिश की। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लेडी डॉन को चारों तरफ से घेरकर उसके कब्जे से बच्चे को मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस ने मुस्कान तथा उसके पति को अपने कब्जे में लिया।

गिरफ्तारी से बचने अपनाती थी कई हथकंडे…

पुलिस के अनुसार मुस्कान रात्रे पूर्व में गिरफ्तारी से बचने कई तरह के हथकंडे अपना चुकी है। इसके पूर्व मुस्कान को पुलिस गिरफ्तार करने गई थी, तब उसने गैस सिलेंडर में लगे पाइप का नॉब खोलकर आग लगाने के साथ अपने बच्चे को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे चुकी है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस बार पुलिस पूरी तैयारी के साथ मुस्कान तथा उसके पति को गिरफ्तार करने पहुंची।

कई थानों में दर्ज हैं प्रकरण

पुलिस के अनुसार मुस्कान के खिलाफ शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मारपीट, एनडीपीएस सहित कई अन्य मामलों में 17 से ज्यादा प्रकरण दर्ज है। मुस्कान के खिलाफ पड़ोसी जिलों में अपराध दर्ज होने की जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस के अनुसार मुस्कान तथा उसके पति की क्राइम हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें पूर्व में मिली जमानत को रद्द करने कोर्ट में आवेदन लगाया जाएगा।

नाबालिगों से करवाती थी तस्करी

पुलिस के अनुसार मुस्कान रात्रे मादक पदार्थ बेचने अपने आपको लेडी डॉन कहलाना पसंद करती है। मादक पदार्थों का अवैध कारोबार करने मुस्कान नाबालिग लड़कों को रोजी में हायर करती थी। मुस्कान तथा उसका पति कम उम्र के लड़कों को गांजा के साथ अन्य तरह के प्रतिबंधित मादक पदार्थ खपाने का काम करती थी।

Join Whatsapp Group