आठवीं की छात्रा ने किचन में जाकर लगा ली फांसी

22

भोपाल- राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र में हिनौतिया आलम में रहने वाली 14 वर्षीय बालिका ने घर के किचन में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह आठवीं कक्षा की छात्रा थी। घटना के समय उसके माता-पिता अपने-अपने काम पर गए हुए थे। घर में केवल छोटा भाई ही था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सुसाइड नोट न मिलने की वजह से फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि नाबालिग ने खुदकुशी क्यों की। पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद किशोरी का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

कोलार पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय चांदनी लोधी आठवीं कक्षा की छात्रा थी। उसके पिता राजमिस्त्री का काम करते हैं। जबकि मां हाउसकीपिंग का काम करती है। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, जबकि बड़ा भाई कालेज छात्र है। इसके अलावा एक छोटा भाई भी है। रोजाना की तरह बुधवार की सुबह घर के सभी लोग अपने-अपने काम पर निकल गए थे।

पूजा की परीक्षा हो चुकी थी, इसलिए वह घर पर ही छोटे भाई के साथ रहती थी। दोपहर के समय कुछ सामान खरीदने के लिए पूजा किराना दुकान पर गई थी। वहां से लौटने के बाद वह किचन में जाकर सो गई। इस दौरान छोटा भाई बाहर के कमरे में पढ़ाई कर रहा था।

शाम करीब पांच बजे तक जब पूजा किचन से बाहर नहीं आई तो छोटा भाई उसे देखने के लिए गया। किचन का दरवाजा अंदर से बंद था तो उसने खिड़की से झांककर देखा। अंदर पूजा फांसी के फन्दे पर लटकी दिखाई दी।

Join Whatsapp Group