महिला के साथ गैंगरेप,खाने पर बुलाकर बुझाई हवस की भूख

48

न्यायधानी में गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। दुर्ग की रहने वाली एक महिला के साथ बिलासपुर में गैंगरेप की वारदात हुई है। आरोप है कि पति के दोस्त ने अन्य साथी के साथ मिल कर गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि ये गैंगरेप जनवरी के महीने में हुई थी, लेकिन महिला ने अब इस मामले में शिकायत की है। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें धमकी दी थी, इस वजह से वो चुप थी।

शिकायत के मुताबिक जनवरी में महिला अपने पति और बच्चे साथ बिलासपुर आयी थी। एक दिन महिला अपने पति के दोस्त के घर परिवार के साथ आई थी। उसी दौरान खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया और फिर आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मकान के ही दूसरे कमरे में ले जाकर गैंगरेप किया। पति की पहचान बिलासपुर के बंधवापारा निवासी सुनील से दोस्ती थी।

सुनील ने जनवरी उन्हें मिलने के लिए बिलासपुर बुलाया। इस पर महिला का पति उसे और बच्चे को 28 जनवरी को लेकर बिलासपुर आया। खाने में सुनील ने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके चलते वह उसका पति बेसुध होकर सो गए। इसके बाद सुनील ने अपने एक अन्य दोस्त को बुलाया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह बदहवास थी,

इसलिए उनकी हरकतों का कोई विरोध नहीं कर पाई। जब उसे होश आया तो उसे अपने साथ आरोपी सुनील के गलत काम की जानकारी हो गई थी लेकिन बदनामी के डर से चुप रही। पति और बच्चे के साथ वापस दुर्ग चली गई। बाद में महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी और तीन महीने बाद वह शिकायत लेकर सरकंडा थाने पहुंची। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

Join Whatsapp Group