बेटा बना हैवान: गला घोंटकर की मां की हत्या, पानी की टंकी में दो दिनों तक छिपाई लाश

33

कोरिया– जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है, यहां पोड़ी थाना ,नागपुर हाईवे चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत सरोला में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी, मां की हत्या करने के बाद बेटे ने शव को पानी की टंकी में छिपा दिया। दो दिन पहले घर वालो के पूछने पर बताया की मां कुछ काम से बाहर निकली है, शाम तक घर वापस ना आने पर घर वालों ने महिला की तलाश प्रारंभ की।

खोजबीन करने पर घर में ही बंद पड़े कमरे में महिला की लाश पानी की टंकी से बरामद हुई। जिसकी सूचना स्वजनों ने तत्काल पुलिस को दी, पुलिस ने तत्काल सूचना मिलते ही हत्या के आरोपित अर्जेश कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बेटे ने दों दिनों तक बंद रखा था ताला 

मृतिका के लापता होने के दिन से ही अर्जेश अपने कमरे में नही जा रहा था और कमरे में ताला मार कर रखा था, घर वालो द्वारा जबरन ताला खुलवा कर अंदर जाने से बहुत तेज दुर्गंध आने पर पानी की टंकी में मृतिका सोनमती कुर्रे की लाश बरामद हुई।

नशे को लेकर आये दिन होता था विवाद 

आरोपी अर्जेश कुर्रे का अपनी मां मृतिका सोनमति कुर्रे के साथ नशा न करने की बात को लेकर रोज वाद विवाद होता था, वहीं आरोपी अर्जेश आए दिन नशा करने के लिए पैसे की मां गकरते हुए अपनी माँ से विवाद करता था। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर सीएसपी चिरमिरी समेत संबंधित थाना बल मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Join Whatsapp Group