Accident Breaking: सड़क हादसों में 9 की मौत

34

प्रयागराज/लखीमपुर खीरी– यूपी के लखीमपुर खीरी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल गोला-खुटार हाईवे पर नौवाखेड़ा गांव के पास रविवार सुबह एक एसयूवी और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई जिसमें तीन लोगों की जान चली गई जबकि दो लोग बुरी तरह घायल है। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान जाचल सिंह (30 साल), कुंदन सिंह (35 साल) और प्रतीक शर्मा (30 साल) के रूप में हुई है, ये सभी उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के निवासी थे। घायलों में 31 साल के नरेंद्र सिंह और 30 साल के अनिकेत सिंह भी पिथौरागढ़ के रहने वाले हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। टक्कर तब हुई जब पांच लोगों को ले जा रही एक तेज रफ्तार एसयूवी ओवरटेक करने की कोशिश में ट्रैक्टर से टकरा गई. इसके बाद पीछे से आ रही एक और कार एसयूवी से टकरा गई।

दुर्घटना में कार में सवार सभी लोग भी घायल हो गए। बता दें कि रविवार को ही यूपी के जौनपुर में भी हुए एक अन्य हादसे में बिहार के 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के यहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बिहार के एक परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई।

एसपी अजय पाल शर्मा ने कहा कि कार प्रयागराज की ओर जा रही थी, तभी देर रात करीब ढाई बजे गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र में करजग-केराकत मार्ग पर दुर्घटना हुई। पुलिस ने बताया कि परिवार के तीन अन्य सदस्यों का वाराणसी में इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान बिहार के सीतामढी जिले के रहने वाले गजधर शर्मा (60) और उनके बेटे अनीश शर्मा (35), जवाहर शर्मा (57) और उनके 17 वर्षीय बेटे, सोनम (34) और रिंकू (32) के रूप में की गई है।

 

 

Join Whatsapp Group