जॉनी ने धर्मेंद्र को बताया जमीन से जुड़ा इंसान, साझा किये दिलचस्प किस्से

14

हिंदी सिनेमा में जॉनी लीवर ने अपने अभिनय और किरदार से दर्शकों को खूब गुदगुदाया है। जॉनी लीवर की पहचान इंडस्ट्री में एक दिग्गज अभिनेता के साथ-साथ एक कॉमेडी स्टार के तौर पर है। वे बॉलीवुड में चार दशक से काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान, अक्षय कुमार, धर्मेंद्र, गोविंदा, कादर खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है। हाल ही में जॉनी ने इन अभिनेताओं के साथ अपने काम करने का अनुभव साझा किया। एक साक्षात्कार में जॉनी ने धर्मेंद्र को रियल मैन बताया तो वहीं गोविंदा को अपना पसंदीदा स्टार।

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए जॉनी ने कहा, ‘धरम पाजी बहुत साहसी हैं, जो अंदर से हैं वैसे ही वे बाहर से भी हैं। वो किसी से डरते नहीं है। धरज पाजी बहुत अच्छे इंसान हैं, बिलकुल जमीन से जुड़े हुए। अगर उनका सिर फिर गया ना तो वो कुछ नहीं देखते सीधा दे डालते हैं, क्योंकि वो जाट है’।

धर्मेंद्र के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा करते हुए जॉनी ने बताया, ‘मुझे एक शख्स ने उनका एक किस्सा सुनाया। एक बार वे एक लिफ्ट में जा रहे थे, उसमें एक बंदा और था। उसने कहा धर्मेंद्र है क्या? मुझे तो यकीन नहीं आ रहा। धरम पाजी ने कुछ नहीं किया और एक दिया उसको रख के और बोले अब यकीन आया? और लिफ्ट से चले गए। एक धरम पाजी हैं और एक विनोद खन्ना। ये लोग डेरिंग बाज थे। कभी डरते नहीं थे, लेकिन बाद में उनको कोर्ट आना-जाना पड़ा। फिर उनको लगे ये क्या परेशानी पाल ली है मैंने’।

Join Whatsapp Group