चेन लुटेरे को पकड़ने पहुंची इंदौर पुलिस तो नदी में कूदा, पुलिसकर्मियों ने गोता लगाकर दबोच लिया

16

इंदौर– चंदन नगर थाने की पुलिस ने एक लुटेरे के लिए नदी में छलांग लगा दी। लुटेरे ने तैर कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिसवालों ने गोता लगाया और पैंट पकड़कर खींच लिया। बाहर निकालकर पूछताछ की तो कई महिलाओं को लूटने स्वीकार किया। उसके साथी भी गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक, पांच दिन पूर्व स्कीम-71 में 72 वर्षीय गिरिजा झंवर से बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन लूटी थी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और पीएसटीएन डेटा से पता लगा कि वारदात में धामनोद (धार) का अजय राठौर और धर्मपुरी रोड़ खलघाट का अरबाज मंसूरी शामिल है।

टीआइ इंद्रमणि पटेल ने धार पुलिस से संपर्क कर एक टीम बनाई और शुक्रवार को दोनों के ठिकानों पर दबिश दी। सबसे पहले अजय राठौर हाथ लगा लेकिन पुलिस को चकमा देकर भागने लगा। आरोपित ने बचने के लिए नदी में छलांग लगा दी। एसआइ सौरभ कुशवाह, अभिषेक ने मोबाइल किनारे फेंके और बदमाश के साथ-साथ नदी में कूद गए। आरोपित गहरे पानी में चला गया लेकिन अभिषेक गोते लगाते हुए उसके पास पहुंचा और पैंट पकड़कर रोक लिया। एसआइ की मदद से बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस को खबर दी।

अजय ने पूछताछ में साथी अरबाज का नाम बताया और पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। एडीसीपी के मुताबिक, दोनों शातिर अपराधी हैं। जुए में राशि हारने के कारण लूटपाट कर रहे थे। पूछताछ में बताया कि स्कीम-71 में महिला को लूटने के अलावा एरोड्रम और खरगोन में भी घटनाएं की हैं। पुलिस ने आरोपितों से वह बाइक भी जब्त कर ली जिससे चेन लूटी गई थी।

Join Whatsapp Group