CG BREAKING: कुंए में मिला युवक शव, हत्या की आशंका….

41

कोरिया– विकासखंड भरतपुर के ग्राम भगवानपुर में कुएं में नवयुवक की पानी मे तैरती लाश मिलने से भगवानपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है । जनकपुर निवासी मृतक बसंत मौर्य पिता जयकरन चार पांच दिन पूर्व किसी दोस्त के साथ भगवानपुर जाने के लिये निकला था मृतक के रिश्ते का जीजा मोहन मौर्य ने बताया कि सोलर पंप लगाने का काम करने वाले एक व्यक्ति दीपक के साथ मृतक काम किया करता था।

चार- पांच दिन पूर्व भगवानपुर जाने को कह रहा था लेकिन घर नही पहुंचा। मृतक का मोबाइल मृतक का दोस्त दूसरे दिन घर पहुचा दिया था । मोहन ने बताया कि मृतक बसन्त के बारे में साथी दीपक से जानकारी चाहने पर मृतक के बारे में संतोषजनक जानकारी नही दे रहा था।

जिससे स्वजन अनहोनी की आशंका से डरे हुए थे व बसंत के गायब होने की सूचना जनकपुर थाने में दी थी। आस पड़ोस, रिश्तेदारी में पतासाजी कर रहे थे । लेकिन भगवानपुर स्थित एक कुएं में शव तैरते हुए मिलने की सूचना परिजनों को मिली व मृतक बसंत मौर्य के होने की पुष्टि होने से परिवारजन बेहद सदमे में है व बसंत को याद कर बिलख रहे है।

संदिग्ध शव के पोस्टमार्टम से स्थिति होगी स्पष्ट

युवक बसंत मौर्य का शव कुएं में मिलने से मौके पर मौजूद रिश्तेदारों ने मृतक की मौत को संदिग्ध मानते हुए हत्या की आशंका व्यक्त किया है। घटनास्थल पर जनकपुर पुलिस महकमे से एएसआई राम मिलन मिश्र अपने मौजूदगी में शव को कुएं से निकलवाकर जनकपुर स्थित शवगृह में भिजवाया है जहां कल शव विच्छेदन उपरांत मिलने वाले परिणाम के अनुसार पुलिस की जांच का दायरा आगे बढ़ने की बात कही है।

 

Join Whatsapp Group