दरिंदगी की सारी हदें पार! प्रेमी ने युवती के साथ की हैवानियत, प्राइवेट पार्ट्स में डाला मिर्च पाउडर, फेवीक्विक से चिपकाए होंठ

32

मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ एक युवक ने अपनी प्रेमिका पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. आरोपी अयान पठान ने युवती को बंधक बनाकर न सिर्फ़ बेरहमी से पीटा, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट्स और मुंह में लाल मिर्च पाउडर भी झोंक दिया. इतना ही नहीं, उसने युवती के होंठ फेवीक्विक से चिपका दिए.

इस अमानवीय घटना के बाद पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवती ने बताया कि अयान उसका पड़ोसी है और उसकी नज़र उसके पैतृक मकान पर थी. वह चाहता था कि युवती मकान उसके नाम कर दे. जब युवती ने ऐसा करने से इनकार किया तो अयान ने उसके साथ यह क्रूरता की.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अयान को गिरफ्तार कर लिया है. जाँच में पता चला है कि दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे और इसी को लेकर उनके बीच अनबन हुई थी. आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद हुई है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है और पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं. यह घटना समाज के लिए एक शर्मनाक उदाहरण है और इसने एक बार फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Join Whatsapp Group