नेता ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस…

21

दुर्ग जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार की दोपहर से शाम के बीच की बताई जा रही है। भाजयुमो नेता ने मंगलवार की सुबह अपनी पत्नी व बेटे को रिश्तेदार के घर शादी समारोह में भेज दिया। शाम को जब दोनों लौटे तो कमरे में उसने फांसी लगा ली थी। घटना की सूचना के बाद नंदिनी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजयुमो अहिरवारा मंडल के महामंत्री शिव कुमार वर्मा (40) ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वे यहां नंदिनी नगर के बीएसपी क्वार्टर में रहते थे। मंगलवार को उनके पैतृक गांव सहगांव पथरिया में शादी का कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को भेज दिया।

इसके बाद शिवकुमार घर पर अकेले ही थे। शाम चार बजे शिवकुमार की पत्नी व बेटा वापस लौटे तो देखा कि दरवाजा अंदर से खुला हुआ है। दोनों जब कमरे में पहुंचे तो पत्नी की चीख निकल गई। शिवकुमार फंदे से लटका हुआ था। इसके बाद पत्नी व बच्चे चीखते हुए बाहर निकले। आसपास के लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। इधर मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतक शिवकुमार ने लिखा कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा है। इसके के लिए वो खुद जिम्मेदार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Join Whatsapp Group